एक्स बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट अनमोल चौधरी अपने बच्चे को एबॉर्ट करना चाहती थी, लेकिन फिर इस वजह से बदला फैसला

    मुंबई: अनमोल चौधरी (Anmol Chaudhary) इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। अनमोल ने हाल ही अपने बच्चे को जन्म दिया है। वह एक सिंगल मां हैं। एक सिंगल माँ होने के वजह से भारत जैसे देश में बहुत ही मुश्किल होता है। लेकिन अगर कोई सेलिब्रेट हो तो और भी ज्यादा मुश्किल हो जाते हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सिंगल मदर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अनमोल चौधरी ने अपने बच्चे को जन्म और उसके पालन-पोषण अकेले किया। उनके परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया था। 

    अनमोल चौधरी ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बात करते हुए अपने कठिन सफर के बारे में बात किया। उन्होंने बताया की वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बच्चे को एबॉर्ट करने का फैसला किया था। लेकिन जब अनमोल हॉस्पिटल पहुंची तो डॉक्टर ने उन्हें बच्चे की हार्टबीट सुनाई। उसकी धड़कन सुनते ही अनमोल ने फैसला बदल दिया और प्रेग्नेंसी एबॉर्ट करने के ख्याल को छोड़ दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ANMOL JAYCE CHAUDHARY (@anmolchaudharyofficial)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ANMOL JAYCE CHAUDHARY (@anmolchaudharyofficial)

    अनमोल ने आगे कहा- ‘वे बच्चे को जन्म देना का मान बना चुकी थी। लेकिन इस बात की वजह से उनके पिता पिता और पार्टनर ने उन्हें छोड़ दिया। उनका पार्टनर को अभी पिता नहीं बनना था। और उनका परिवार नहीं चाहता था की वे शादी से पहले बच्चे को जन्म दे। सिर्फ उनकी उस मुश्किल वक़्त में उनकी बहन ने उनका साथ दिया।’