Kuttey New Release Date
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) के नए रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ एक्ट्रेस तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म से फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, अंकुर गर्ग और लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस में हो रहा है।

    इस फिल्म को गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रेजेंट कर रही है। बता दें कि फिल्म ‘कुत्ते’ 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म ‘कुत्ते’ के रिलीज डेट का ऐलान लव रंजन फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर कर किया है। बता दें कि इससे पहले इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर यह खबर आई थी कि फिल्म ‘कुत्ते’ 4 नवंबर 2022 को थिएटरों में रिलीज होगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Luv Films (@luv_films)

    इस फिल्म का फर्स्ट लुक साल 2021 में ही रिलीज हुआ था। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर और मोशन पोस्टर को आसमान भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aasmaan V Bhardwaj (@aasmaanbhardwaj)

    उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ना ये भौंकते हैं, ना ग़ुर्राते हैं… बस काटते हैं!’ अब ये फिल्म नए साल पर 13 जनवरी को रिलीज होगी।