‘यशोदा’ की रिलीज डेट का ऐलान, मेकर्स बोले- ‘सामंथा रुथ प्रभु ने कड़ी मेहनत…’

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अदाकारा ने धूमधाम से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में  तेलुगु सुपरस्टार नागा चैतन्य से शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2022 में उनका तलाक हो गया। नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ‘पुष्पा द राइज’ में आईटम नंबर करती दिखाई दी थी। उन पर फिल्माया गया गाना ‘ऊ अंतावा’ गाना काफी पसंद किया गया था। इसके बाद अदाकारा ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी शिरकत की थी। साथ ही साल  2021 में हिंदी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में नजर आई थी।

    इसके बाद सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का ऐलान करते हुए मेकर्स ने पिछले दिनों टीजर जारी किया था। साथ ही पोस्टर भी दर्शकों के लिए शेयर किया था। इस फिल्म का निर्देशन हरिशंकर और हरीश नारायण ने मिलकर किया है। इसी बीच मेकर्स ने ‘यशोदा’ रिलीज डेट को लेकर बड़ी घोषणा की है। हाल ही में एक इवेंट में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई। फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

     

    इस इवेंट में शामिल  निर्माता एस. कृष्णा प्रसाद ने कहा, ”यशोदा’ एक साइंस-फिक्शन थ्रिलर है। सामंथा इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री ने काफी मेहनत की है।  खुद को तेलुगु और तमिल भाषाओं में डब किया है।’