Brahmastra
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर डायरेक्टर अयान मुखर्जी आए दिन एक के बाद एक नया खुलासा करते रहते हैं। निर्देशक ने अब तक इस फिल्म से जुड़े कई पहलुओं पर से पर्दा उठाया हैं। जिसमें उन्होंने इस फिल्म के अस्त्रों से परिचय कराया हैं तो वहीं यह भी बता चुके हैं कि इस फिल्म की कहानी का सफर कब से शुरू हुआ। अब अयान मुखर्जी ने एक बार फिर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ी एक अहम बात का खुलासा किया हैं।

    जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म में रोशनी देने वाली प्रेरणा कहां से मिली हैं। अयान मुखर्जी ने बताया कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बीज उनके बचपन में ही बोया गया था। उन्हें बचपन से ही भारत से जुड़ी कहानियों में काफी रुची रही है। उनके पिता उन्हें देवी देवताओं की कई बाते बताते थे। जिसमें वो घंटों खोए रहते थे। ‘लार्ड ऑफ द रिंग्स’ और ‘हैरी पॉर्टर’ अयान मुखर्जी की हमेशा से फेवरेट बुक रही है। जहां बड़े होने पर उन्होंने समझा और देखा कि कैसे हॉलीवुड फिल्मों में टेक्नोलॉजी के जरिए उनकी कहानियों को बड़े पर्दे पर लाया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

    उन्होंने इस सभी रंगों को मिलाकर एक ओरिजिनल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तैयार किया हैं। इस खुलासे वाले वीडियो को अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन भागों की फिल्म हैं। जिसका पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को तैयार करने में अयान मुखर्जी को पूरे 10 साल लगे हैं। यह एक फ्रैंचाइज़ी फिल्म हैं। जिसमें शिव की कहानी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अपने अहम भूमिका में हैं।