हुआ साल का सबसे बड़ा ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’

    ‘Antim’ starring Salman Khan and Aayush Sharma to hit the theaters on November 29: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने मंगलवार को बताया कि उनकी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The final truth) 26 नवंबर को भारत सहित दुनियाभर के सिनेमा घरों में 29 नवंबर को रिलीज होगी। निर्देशक महेश मांजरेकर की इस फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी अभिनय कर रहे हैं। सलमान ने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज की तारीख और पोस्टर को साझा किया है।

    उन्होंने लिखा है, ‘‘अंतिम दुनिया भर के सिनेमा घरों में 26.11.2021 को रिलीज हो रही है।’’ यह फिल्म दो बेहद मजबूत पुरुषों की कहानी है, जिनके जीवन के सिद्धांत एक-दूसरे से बिलकुल उलट हैं, एक पुलिस वाला है और दूसरा गैंगस्टर। पुलिस वाले की भूमिका में सलमान और गैंगस्टर की भूमिका में आयुष शर्मा हैं। ‘अंतिम’ के दुनिया भर में डिस्ट्रीब्यूशन का अधिकार जी स्टूडियोज के पास है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

     

    सलमान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘जी और पुनीत गोयनका के साथ बहुत ही अच्छा और सुन्दर संबंध रहा, पिछले कुछ वर्षों में रेस3, लवयात्री, भारत, डी3, राधे और अब अंतिम फिल्मों में काम किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह आने वाले वर्षों में जी को और ऊंचाई पर ले जाएंगे।’’ ‘अंतिम’ और जॉन अब्राहम अभिनीत ‘सत्यमेव जयते 2’ एक ही साथ रिलीज हो रही है।