Pulwama Attack
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : भारत (India) में 14 फरवरी (February) को काला दिन (Black Day) माना जाता है। क्योंकि, आज ही के दिन हमारे देश (Country) के कई वीर जवान (Brave Soldiers) पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा किए गए विस्फोट (Blast) में शहीद (Martyr) हो गए थे। 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर में हुए इस पुलवामा हमलें में 40 जवान वीरगति को प्राप्त हुए थे।

    इस घटना से सभी का दिल बैठ गया था। आज इस हमले की तीसरी बरसी है। जिसकों याद करते हुए आम लोगों के साथ-साथ फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अक्षय कुमार ने भी शहीदों को श्रद्धांजली दी है। अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट करते हुए लिखा ’14th Feb, 2019!! पुलवामा के शहीदों को मेरी भावपूर्ण श्रद्धांजली!! इन शहीदों के परिवार के सदस्यों को मेरा शत शत नमन। #NeverForgetNeverForgive @crpfindia’।

    वहीं अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर से अपने ट्विट में लिखा ‘पुलवामा में आज के दिन अपनी जान गंवाने वाले हमारे सभी वीर जवानों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। हम उनके और उनके परिवारों के सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे। #PulwamaAttack’

    जम्मू कश्मीर में 14 फरवरी 2019 को हुए इस पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। इस दिन को हमारा भारत ‘ब्लैक डे’ के नाम से शहीदों को हर साल याद करके उन्हें श्रद्धांजली देता है।