Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) ने रविवार (Sunday) को कहा कि उन्होंने अपनी 525वीं फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे उन्होंने एक आम आदमी की खूबसूरत कहानी बताया। अनुपम खेर ने 1984 की फिल्म ‘सारांश’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अभिनेता ने कहा कि अभी आगामी फिल्म के नाम को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। उन्होंने और अपने प्रशंसकों से शीर्षक के लिए निम्नलिखित विकल्पों में से एक का चयन करने के लिए कहा है – ‘द लास्ट सिग्नेचर’, ‘सार्थक’, ‘निर्णय’, और ‘दस्तखत’।

    अभिनेता ने कहा, ‘आज मैं अपने करियर की 525वीं ऐतिहासिक फिल्म पर काम शुरू कर रहा हूं। एक आम आदमी की खूबसूरत कहानी। हमें अभी फिल्म का शीर्षक तय करना है।’ अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमारे निर्माता, निर्देशक और मेरे पास अलग-अलग शीर्षक हैं। इसलिए हमने सोचा कि इसे अंतिम रूप देने का सबसे अच्छा तरीका आप सभी से राय पूछना है। कृपया हमारी मदद करें। आपके प्यार, प्रशंसा और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। जय हो।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) से स्नातक अनुपम खेर ने अपने लगभग चार दशक लंबे करियर में ‘राम लखन’, ‘लम्हे’, ‘खेल’, ‘डर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘डैडी’, ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’, ‘विजय’, ‘ए वेडनेसडे’ और ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। उनकी कुछ अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में ‘बेंड इट लाइक बेकहम’, ‘ब्राइड एंड प्रिजुडिस’, ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’, ‘द बिग सिक’ और ‘द बॉय विद द टॉपकॉट’ जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्होंने ‘सेंस 8′ और ‘न्यू एम्स्टर्डम’ श्रृंखला में भी अभिनय किया है। (एजेंसी)