Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आगरा गए है। अभिनेता चाहे कहीं भी हो, लेकिन वो हमेशा अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। अभिनेता को शूटिंग से मौका मिलते ही वो ताज महल का दीदार करने पहुंच गए। जहां उन्होंने काफी समय बिताया और ताज महल की कलाकृत की भी काफी प्रशंसा की।

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इसका एक वीडियो क्लिप शेयर किया है साथ ही उन्होंने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता शर्ट-पैंट पहने और अपने गले में लाल कलर का रुमाल डाले नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो अपने प्रशंसकों को ताजमहल का इंट्रो दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज ताजमहल देखने का अवसर प्राप्त हुआ।आलीशान और भव्य। केवल मोहब्बत की निशानी नहीं। वास्तुकला और महीन कारीगरी का भी एक गजब अजूबा!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    सरकार द्वारा सबके लिए सुविधा से देखने का इंतजाम सराहनीय है!’ अभिनेता अपनी 532वीं फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार बतौर अभिनेता गुरु रंधावा भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    इस खबर की भी जानकारी खुद अनुपम खेर ने अपने फैंस को दी थी। अनुपम खेर की आगामी फिल्मों की लिस्ट में फिल्म ‘इमरजेंसी’, ‘ऊंचाई’, ‘टाइगर नागेश्वर राव’, ‘द लास्ट शो’ और ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ शामिल है।