Anupam Kher
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में अभिनेता ने अपने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो (Video) पोस्ट किया है। वीडियो में उन्होंने अपने से जुड़ी कुछ बातें बताई। आइए जानते है क्या कहा उन्होंने, सबसे पहले उन्होंने सबसे नमस्कार किया, उसके बाद बोले- ‘मैं फुल्ली वैक्सीनेटेड हूं और जल्दी ही बूस्टर शॉट लेने की भी उम्मीद है। मैं नहीं जानता इस वैक्सीन में क्या है। न ही इनके बारे में और न ही उनके बारे में जो मैंने बचपन में ली थी।

    मुझे नहीं पता की पेनकिलरस में क्या क्या होता है। लेकिन, इतना जरुर जनता हूं, की इससे मेरे सिर दर्द का और शरीर के दर्द का इलाज हो जाता है। मैं नहीं जनता मेरे साबुन और परफ्यूम में क्या-क्या होता है। मुझे मोबाइल का लम्बे समय तक यूज करने का असर नहीं पता। ऐसी बहुत से बातें हैं, जो मैं नहीं जानता लेकिन, मैं एक बात जानता हूं, की जिंदगी बहुत छोटी है और मैं अभी बहुत कुछ करना चाहता हूं। मैं बिना किसी डर के ट्रेवल करना चाहता हूं, मैं लोगों को गले लगाना चाहता हूं और कोविड से पहले की जिंदगी महसूस करना चाहता हूं। जिंदगी में मुझे कई बिमारियों के टीके लगे।

    ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ फिल्म में नजर आएंगे अनुपम खेर 

    मैंने हमेशा विज्ञान पर भरोसा किया और कभी इन बिमारियों के संक्रमण से जुड़ी दिक्कत भी नहीं हुई। मैं वैक्सीन सिर्फ इसलिए नहीं लगवाया की मुझे डर था, मैं ये नहीं चाहता था की मैं कोविड-19 की वजह से अस्पताल में भर्ती हो जाऊं और मैं अपनों को गले न लगा सकूं और न ही ट्रेवल कर सकूं और जिंदगी को एंजॉय न  कर सकूं और डर के बीच बस जीता रहूं। मैंने तो अपने लिए वैक्सीन लगवाई लेकिन, मास्क मैं आप के लिए पहनता हूं’ ‘जय हो’ अनुपम खेर जल्द ही सतीश कौशिक के साथ ‘द लास्ट शो’ और नीना गुप्ता के साथ  ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ फिल्म में नजर आने वाले है।