Anupam Kher
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में रिलीज उनकी अभिनीत फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ लोगों के दिलों में घर कर रही है। दर्शक उनके एक्टिंग के गुण गा रहे है। उनकी ये फिल्म हिट हो रही है। अभिनेता शनिवार को पूजा करने के लिए मुंबई के तारदेव रोड पर स्थित राम जी के मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने उस मंदिर से जुड़ी एक अहम बात अपने दर्शकों को बताई है। अनुपम खेर ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो राम मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे है।

    वीडियो में उन्होंने कहा, ‘ये वो मंदिर है जहां मैं स्ट्रगल के दिनों में आता था और भगवान से प्रार्थना करता था कि हे भगवान मुझे सफलता मिलें।’ उन्होंने ये भी जानकारी दी की उनकी उसी मंदिर से गाड़ी भी चोरी हुई थी। अभिनेता ने पूजा के दौरान मंदार के पत्तों की बनी माला को भगवान हनुमान जी को पहनाया, नारियल तोड़ें और जय श्री राम का नारा भी लगाये। उनको नारा लगाते देख वहां उपस्थित अन्य भक्तों के मुंह से भी जय श्री राम का उच्चारण होने लगा। आखिर में अनुपम खेर ने प्रसाद लिया और वहां से वो अपनी गाड़ी में चले गए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    एक्टर अपने साथ-साथ अन्य लोगों के सुरक्षा का ख्याल करते हुए वो अपने मुंह पर मास्क लगाये भी दिखे। अनुपम खेर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मुंबई के तारदेव रोड पर स्थित एक छोटा मंदिर है। जहां मैं आया था। इस मंदिर में मैं उन दिनों प्रार्थाना करने आया करता था जब मुझे काम की तलाश थी। आज बहुत सालों के बाद एक बार फिर प्रभु राम के उसी मंदिर में उनका आशीर्वाद लेने के लिए रुका। वहां अन्य भक्तों के साथ पूजा करके बहुत अच्छा लगा। प्रभु आपका आशीर्वाद हमेशा बना रहें। जय श्री राम!’ उनके इस पोस्ट पर श्री राम भक्तों के नारों की भीड़ लगी है।