Anupam Kher Meets PV Sindhu
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) हाल ही में बैडमिंटन चैंपियन (Badminton Champion) पीवी सिंधु (PV Sindhu) से मिलने उनके घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने उनसे मुलाकात के साथ-साथ उनके द्वारा हासिल किए गए ट्रॉफी को भी देखा। इतना ही नहीं ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु के भारी संख्या में ट्रॉफी संग्रह को देखकर अभिनेता भी हैरान रह गए। अनुपम खेर ने अपने इस मुलाकात के एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

    जिसमें अभिनेता बोलते नजर आ रहे हैं कि मेरे घर की दिवाल पर भी बहुत सारे अवॉर्डस है, लेकिन यह तो कमाल है। यहां तो एक भी जगह ही नहीं बची हैं बाद में पीवी सिंधु ने हासिल किए हुए अपने सभी अवॉर्ड्स से अनुपम खेर का परिचय करवाईं। अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा, ‘यह आश्चर्यजनक है: हाल ही में मुझे चैंपियन पीवी सिंधु के घर जाने का सौभाग्य मिला।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    उन्होंने बहुत विनम्रता से मुझे अपनी उपलब्धियों के बारे में बताया! ठीक 8 साल की उम्र से! मैं उनके पुरस्कारों, ट्राफियों और विनम्रता से पूरी तरह प्रभावित हुआ! ये है हमारे भारत की बेटी। ये है हमारे देश की शान। ये है हमारी प्रेरणात्मक HERO! जय हो! जय हिंद!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sindhu Pv (@pvsindhu1)

    वहीं पीवी सिंधु भी अपने इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भारतीय सिनेमा के सर्वकालिक महान लोगों में से एक के साथ समय बिताने का सौभाग्य मिला। हंसी, यादें और गुणवत्तापूर्ण बातचीत। क्या सम्मान है।’ अनुपम खेर! उनकी ये तस्वीर उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही हैं।