Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वो अपने सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की बातें शेयर करते है। उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेता को इस वीडियो के जरिए उनको उनका बचपन याद आ गया है। अनुपम खेर द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर घूमता नजर आ रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि बच्चे ने एक हाथ से अपनी मां का हाथ पकड़ा है तो वहीं दूसरे हाथ से बच्चा अपनी पैंट पकड़ा है।

    दरअसल, बच्चे की पैंट ढीली थी। जिसके कारण बच्चे ने अपने हाथ से अपने पैंट को पकड़े हुए था। वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म ‘कोई मिल गया’ का अलका याग्निक और उदित नारायण द्वारा गाया गाना ‘इधर चला मैं उधर चला’ बज रहा है। अभिनेता ने मस्ती भरे अंदाज में इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘एयरपोर्ट पर इस बच्चे को अपनी पैंट/पजामा पकड़कर चलते हुए देखकर मुझे और शायद आप लोगों की भी अपने बचपन की याद आ जाये! एंजॉय!’ उनके द्वारा शेयर इस वीडियो को देखकर उनके फैंस का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है। उनके इस वीडियो को फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी लाइक किया है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    अगर हम बात करें अनुपम खेर के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेता बहुत जल्द सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और सारिका के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वो ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’, ‘द सिग्नेचर’ और ‘द लास्ट शो’ फिल्म में भी अपने अहम किरदार में दिखाई देंगे।