Vikram Gokhale health update
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) एक्टर (Actor) विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) की हालत इस वक्त काफी नाजुक है। पिछले 24 घंटे से उनकी कंडीशन काफी क्रिटिकल बनी हुई है। उनके बॉडी के कुछ पार्ट ने काम करना भी बंद कर दिया है। 82 साल के एक्टर का इलाज पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में चल रहा है। जहां उन्हें 5 नवंबर को एडमिट किया गया था। डॉक्टर्स की टीम उनका खास ख्याल रख रही है।

    उनका स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद से उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले के निधन की खबर भी बड़ी तेजी से चल रही है। वहीं अब तक कई सेलेब्स विक्रम गोखले को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि भी दे चुके हैं। वहीं अनुपम खेर ने भी विक्रम गोखले को श्रद्धांजलि देते हुए हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर विक्रम गोखले द्वारा 12 दिनों पहले भेजा गया अनसीन वीडियो शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘मुझे यह संदेश मेरे सबसे प्रिय मित्र और हमारे देश के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक विक्रम गोखले का 12 दिन पहले मिला। मैंने उन्हें वापस बुलाया और कहा कि उन्होंने जो कविता भेजी है वह अधूरी है। उनका जवाब था, ‘जिंदगी अधूरी है मेरे दोस्त!’ और हंसे। उनके निधन की खबर से मुझे गहरा दुख पहुंचा है। मैंने हाल ही में एक फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में अभिनय किया है, जो उनकी मराठी फिल्म ‘अनुमति’ की रीमेक है।

    जब उन्होंने कहा, ‘कब दिखा रहे हो?’ मैंने कहा था, ‘आपको दिखाने के लिए नर्वस हूं!’ वह जोर से हंसे और जवाब दिया, ‘तब तो अच्छा ही किया होगा!’ दुख की बात है कि वह फिल्म कभी नहीं देख पाएंगे! तुम सबसे अच्छे मेरे दोस्त बने रहोगे।’ बता दें कि इंटरनेट पर जो विक्रम गोखले के निधन की खबर चल रही है वो सरासर झूठी है। उनके परिवारवाले लगातार उनके हेल्थ को लेकर अपडेट्स दे रहे है। विक्रम गोखले की हालत गंभीर है। फिलहाल, उनका निधन नहीं हुआ है। परिवारवालों और दोस्तों ने ऐसे अफवाहों से बचने का आग्रह किया है। विक्रम गोखले का इलाज इस वक्त वेंटिलेटर पर चल रहा है। डॉक्टर्स अपना बेस्ट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।