Anupam Kher Praises R Madhavan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। इतना ही नहीं वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते है। वो सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से अपने विचारों को भी शेयर करते है। अभिनेता ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से हाल ही में रिलीज हुई आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट’ के पोस्टर को शेयर करते हुए एक ट्विट किया है।

    उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘सबसे प्रिय अभिनेता आर माधवन ‘रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट’ के बारे में कुछ आश्चर्यजनक बातें सुना। मुझे याद है कि आपने कुछ समय पहले मुझे इसके कुछ हिस्से दिखाए थे और मुझे यह पसंद आया। इसे जल्द ही एक थिएटर में देखने की उम्मीद है। तुम पर गर्व है मेरे दोस्त! सत्य की अंततः जीत होती है! जय हो!’ आर माधवन की ‘रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट’ फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी भारतीय इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है।

    इस फिल्म में आर माधवन नांबी नारायण के भूमिका में है। इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार एक्ट्रेस सिमरन बग्गा निभा रही है। वहीं शाहरुख खान भी कैमियो रोल में है। एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपने कई आगामी प्रोजेक्ट्स में बिजी है। वो बहुत जल्द सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वो ‘द सिग्नेचर’, ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ और ‘द लास्ट शो’ फिल्म में अपने अहम किरदार में दिखाई देंगे।