Boman Irani Birthday
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) बोमन ईरानी (Boman Irani) आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 2 दिसंबर 1959 को मुंबई में हुआ था। आज उनके जन्मदिन के मौके पर सभी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें कॉल, मैसेजेस और सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी बोमन ईरानी को बर्थडे विश किया है।

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ खास बॉन्डिंग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें फिल्म ‘ऊंचाई’ में काम करते वक्त उनके साथ बिताए गए पलों का हैं। वीडियो में बोमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ परिणीति चोपड़ा, अमिताभ बच्चन और सूरज बड़जात्या भी नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे बोमन ईरानी! भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे। स्वस्थ और दीर्घ जीवन। शांति और आशीर्वाद! हमेशा प्यार!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    उनके इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए नीना गुप्ता ने बोमन ईरानी के लिए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे जान’ गौरतलब है कि एक्टर बोमन ईरानी अब तक कई फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। उनके सफल भूमिका के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। बता दें कि 11 नवंबर को उनकी स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया।

    सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऊंचाई’ में बोमन ईरानी के साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोगप्पा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नजर आई। इस फिल्म को प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 26.42 करोड़ रुपये की कमाई की है।