कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ से अनुपम खेर का लुक हुआ रिलीज, कार्यकर्ता जयप्रकाश नारायण के किरदार में आएंगे नजर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Bollywood actor Anupam Kher) अपनी 527वीं फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता बहुत जल्द फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता और राजनीतिक नेता, जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म में कंगना रनौत मुख्य किरदार में होगी। ‘इमरजेंसी’ में अदाकारा का किरदार पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का होगा। अनुपम ने आज यानी  22 जुलाई को ट्वीट कर ‘इमरजेंसी’ फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह इस निडर विद्रोही की भूमिका निभाने पर गर्व महसूस करते हैं।

    अनुपम खेर ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ से जयप्रकाश नारायण के लुक को साझा करते हुए नोट लिखा- ‘बिग: निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए खुश और गर्व, शब्द के सही अर्थों में एक विद्रोही, #KanganaRanaut स्टारर और निर्देशन में #Emergency। My 527वें! जय हो! #JP #लोकनायक (sic)।’

     

    बता दें, जयप्रकाश नारायण एक भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता, सिद्धांतवादी, समाजवादी और राजनीतिक नेता थे। उन्हें 1970 के दशक के मध्य में प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ विपक्ष का नेतृत्व करने के लिए याद किया जाता है, जिन्हें उखाड़ फेंकने के लिए उन्होंने पूर्ण क्रांति का आह्वान किया था। कंगना रनौत ने 14 जुलाई को अपनी आगामी फिल्म, इमरजेंसी से अपना पहला लुक और एक टीज़र जारी किया। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।