अनुपमा 23 जुलाई 2021: काव्या को घर से बाहर निकालेगी अनुपमा, टूटेगा सब्र का बांध
Source: Anupama PR

    Loading

    रुपाली गांगुला का शो अनुपमा (Anupamaa) इन दिनों दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रही हैं। टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या (Madalsha Sharma) ने पाखी को बुरी तरह से अपनी बातों में फंसा लिया है और पाखी को अपनी ही माँ अनुपमा के खिलाफ भड़का दिया हैं । दिन पर दिन पाखी की बदतमीजी बढ़ती ही जा रही है और वही अनुपमा भी इससे काफी परेशान होती नज़र आ रही है। सीरियल अनुपमा के पिछले एपिसोड में पाखी को समझाने के लिए समर उसके पीछे-पीछे भागता है और वनराज (Sudhanshu Pandey) को डर सताता है कि कहीं वह पाखी पर हाथ ना उठा दे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    वही आपको बता दे कि स्टारप्लस के शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में तो खूब हंगामा होने वाला है। सीरियल अनुपमा में पाखी तोषू के सामने जानबूझकर एक्टिंग करेगी कि समर ने उस पर हाथ उठाया है। इसके बाद तोषू (पारितोष) और समर (Paras Kalnawat) के बीच हाथापाई भी शुरू हो जाएगी। वही दूसरी ओर जैसे ही वनराज को पता चलेगा कि गली में एक और कैफे खुल गया है तो उसके होश ही उड़ जाएंगे। इस बात से वनराज काफी परेशान हो जायेगा।  

    बता दे कि वनराज अब फैसला करेगा कि वह खुद अपने कैफे का प्रचार करेगा और बाहर जाकर सड़क पर आने-जाने वाले लोगों को अपने कैफे का पर्चा देगा। इसी बिच किंजल की माँ राखी दवे वनराज को यह करता हुआ देख लेगी और उसके बाद वह वनराज का मज़ाक उड़ाते हुए उसकी खूब धज्जियां उड़ाएगी। राखी दवे गुस्से में शाह हाउस तमाशा करने पहुंच जाएगी। जिसके बाद सीरियल में वनराज और राखी के बीच खूब तू-तू मैं-मैं होगी। तभी वनराज राखी दवे से कहेगा कि उसकी कोचिंग के बोर्ड्स भी सड़क पर ही लगे हुए हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

    अब वनराज के इस पलटवार से राखी बौखला जाएगी और वह उसे पूरे परिवार के सामने भिखमंगा कह डालेगी। इस ड्रामे के बीच पारितोष ठान लेगा कि वह यह घर छोड़कर ही दम लेगा। वही पारितोष किंजल पर काफी दवाब बनाएगा कि वह भी शाह हाउस छोड़ने पर फिर से विचार करे। वही अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रीकेप के मुताबिक आने वाले दिनों में अनुपमा और काव्या के बीच फिर से तगड़ी लड़ाई होगी। जहाँ काव्या कहेगी कि उसे दिक्कत है कि अनुपमा भी उसी के साथ रहती है। साथ ही वो यह भी कह देगी कि उसे वनराज और अनुपमा का एक साथ काम करना भी पसंद नहीं है। अनुपमा गुस्से में आकर काव्या और वनराज को घर और कैफे दोनों ही छोड़ने के लिए कहेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

    वैसे आप अनुपमा के आनेवाले एपिसोड को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।