'अनुपमा' एपिसोड 29 जुलाई 2021: अनुपमा की तारीफ़ सुन जल भून जाएगी काव्या

    Loading

    स्टारप्लस का मशहूर धारावाहिक ‘अनुपमा’ इस वक़्त दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा हैं। इस शो में आनेवाले ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। वही शो में आए दिन नया ड्रामा हो रहा हैं। अनुपमा के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा (Rupali Ganguly) अपने एक्स-हस्बैंड यानी की वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) को उसके कैफ़े में मदद करने के लिए अपने बेटे समर (Paras Kalnawat) के कहने पर राज़ी हो जाती हैं। लेकिन अनुपमा शर्त रखती है की काम करने के लिए हर घंटे वह 500 रुपये चार्ज करेगी। एक तरफ जहां अनुपमा वनराज के कैफे की किचन में काम करती है, वहीं दूरी ओर काव्या फूड क्रिटिक्स के सामने बेवजह अपनी बढ़ाई करने में लग जाती है। वही दूर खड़े रहकर वनराज शाह काव्या की बकवास सुनकर गुस्से में लाल हो जाता है। 

    अनुपमा के आज के एपिसोड में वनराज और अनुपमा पर मुसीबतों का पहाड़ टूटनेवाला हैं। अनुपमा के आज के एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि इतनी मेहनत करने के बाद भी फूड क्रिटिक वनराज शाह के कैफे को सिर्फ 2 स्टार ही देगी, इस बात से वनराज और अनुपमा काफी नाराज़ हो जाते हैं। लेकिन वही 2 स्टार मिलने पर काव्या अनुपमा पर भड़क जाती हैं और उसे खरी-खोटी सुनाती है। तभी वनराज वह आकर काव्या को बीच में चुप करा देता है और कहता है कि 2 स्टार की रेटिंग अनुपमा की वजह से नहीं बल्कि काव्या की वजह से मिली है। इसके बाद अब अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में वनराज अपनी बीवी काव्या को खूब सुनाएगा। इतने कम रेटिंग के लिए वह काव्या को ही जिम्मेदार ठहराएगा।

    Anupama 29th July 2021 Written Update: Vanraj accuses Kavya - JustShowBiz

    कैफ़े के लिए फ़ूड क्रिटिक द्वारा कम रेटिंग के लिए जब वनराज और काव्या के बीच बहस हो रही होती है, तब समर के फोन पर एक मैसेज आता है। और फिर समर सभी को यह खुशखबरी देता है और मैसेज आए उस वीडियो को टीवी पर प्ले करता है। तभी अनुपमा वीडियो देखने के बाद कहती है कि यह तो वही लड़की है, जो कल कैफे में आई थी। वह लड़की कोई और नहीं बल्कि वीडियो ब्लॉगर होती है। इसके अलावा वह वीडियो ब्लॉगर लड़की अपने ब्लॉग में ‘लीला का कैफे’ की जमकर तारीफ भी करती है। अपने ब्लॉग में वह इस कैफे की अच्छी बात कहती है कि यहां एक घर जैसी फीलिंग है। वेल इस वीडियो में वह वीडियो ब्लॉगर अनुपमा की जमकर तारीफ करती है। अब अनुपमा की तारीफ हो और वह काव्या हज़म करले भला ऐसा कभी हो भी सकता हैं। वीडियो ब्लॉगर से अनुपमा की तरफ सुनने के बाद काव्या जल जाती है। वही वीडियो ब्लॉगर अपने वीडियो में वनराज के कैफ़े ‘लीला के कैफे’ को 5 स्टार देती है। इसके बाद वनराज पूरे घरवालों के सामने अनुपमा को थैंक यू कहता है। और यह देखकर काव्या जल भून जाती हैं। 

    Anupama written update 29 July 2021 - TellyTadka

    लेकिन फिर काव्या वीडियो ब्लॉगर द्वारा अनुपमा की तारीफ सुनने के बाद अपने कमरे में जाकर वनराज शाह के कान भरती है और एक बार फिर अनुपमा के खिलाफ भड़कती हैं। ऐसे में दूसरे दिन जब वनराज कैफे पहुंचता है, तो वह अपने कैफ़े के शेफ से बोलता है कि हमे बार-बार अनुपमा की मदद नहीं लेनी चाहिए। और फिर जब अनुपमा कैफे में आती है और वनराज से बात करती है तो वनराज का बदला हुआ रवैया देखा वह चौंक जाती हैं। तभी फिर अनुपमा वनराज को ताना मरते हुए कहती है कि आपसे ना तो रिश्ता निभाया गया और ना ही दोस्ती। फिर वनराज कहता है कि मुझे किसी का एहसान नहीं चाहिए एक महिना पूरा होने के बाद मैं इस कैफे का किराया दूंगा।

    वैसे आप अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड को लेकर कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।