अनुपमा एपिसोड 30 जुलाई 2021: राखी दवे के आगे फिर एक बार शर्मसार होंगे वनराज और अनुपमा

    रुपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों को एंटरटेन करने का एक भी मौक़ा हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं। सीरियल अनुपमा के पिछले एपिसोड में हमने देखा की काव्या के बोलाबाली की वजह से वनराज के कैफ़े को फ़ूड क्रिटिक सिर्फ 2 स्टार देती हैं जिससे वनराज काफी नाराज़ हो जाता हैं। वही एक फ़ूड ब्लॉगर अपने ब्लॉग में अनुपमा की जमकर तारीफ करती हैं। अब आपको बता दे कि मशहूर सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में राखी दवे बड़ा दाव खेलती हुई नजर आएगी। 

    जहाँ आनेवाले एपिसोड में एक तरफ काव्या (Madalsha Sharma) वनराज (Sudhanshu Pandey) को अनुपमा के खिलाफ खूब भड़काएगी, वनराज और अनुपमा (Rupali Ganguly) के बीच काव्या काफी गलतफहमी पैदा कर दी है। अब काव्या के ग़लतफहमी को पैदा करने से एक बार फिर से दोनों के बीच खटास पैदा हो चुकी है। जैसा हमने देखा कि वनराज के कैफे से ज्यादा अनुपमा फेमस हो चुकी है और फिर काव्या के भड़काने के बाद अब यह बात वनराज को काफी परेशान कर रही है। आपको बता दे कि अब सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अब और भी ज्यादा हंगामा होनेवाला हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड वनराज और अनुपमा को इस बात का पता चलेगा कि जिस जमीन पर अनुपमा का डांस एकडेमी और वनराज का कैफ़े हैं उस जमीन के लिए 20 लाख रुपये भरने होंगे। अब ऐसे में वनराज पहले अनुपमा से यह बात छुपायेगा लेकिन फिर अनुपमा को इस बात की भनक लग जायेगी जिसके बाद उसके पैरों तलीन जमीन ही खिसक जाएगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    लेकिन जहाँ एक तरफ अनुपमा और वनराज पर गाज गिरेगी लेकिन वही दूसरी तरफ किंजल की माँ राखी दवे इस बात का सरासर फायदा उठाने की कोशिश करेगी। पहले राखी अपने दामाद तोषु को शाह हाउस छोड़ उनके पेण्ट हाउस जाने के लिए भड़काएगी फिर वह तोषु पर प्रेसर डालेगी की वह किंजल को किसी भी तरह करके वो पेंट हाउस में लेकर आए। जहाँ राखी दवे और तोषु मिलकर किंजल पर घर छोड़ने का प्रेसर डालने की कोशिश करेंगे वही दूसरी ओर इससे पहले वनराज को एक बड़ा झटका लगने वाला है। अब ऐसे मौके के तालाश में रह रही राखी दवे इस मौके को हाथ से नहीं जाने देती है और शाह हाउस आकर वनराज को खूब बेइज्जत करेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    अब ऐसे में इसी बात का फायदा उठाते हुए राखी दवे अनुपमा और वनराज की बेबसी का मजाक उड़ाते हुए उनकी मदद करने की बात कहेगी। ताना मरते हुए राखी दवे अनुपमा और वनराज से कहेगी की बाहर जाकर हाथ फैलाकर मांगने से अच्छा है कि दोनों उसकी मदद ले लें। ऐसे में राखी दवे के इस ताने को सुनकर वनराज गुस्से से लाल पीला हो जायेगा और गुस्से में तिलमिलाकर वह लोन लेकर अपना कर्ज चुका लेगा। लेकिन यहाँ राखी दवे की यह सारी बात अनुपमा चुपचाप सुनती रहती हैं।