अनुपमा एपिसोड 31 जुलाई 2021: काव्या बाबूजी की बेइज्जती कर करेगी अपनी हदे पार, बौखलाएगा वनराज

    स्टारप्लस के सीरियल अनुपमा में ढेर सारे ट्विस्ट आ रहे हैं। जहां एक तरफ वनराज और अनुपमा पर एक बार फिर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है दूसरी ओर काव्या अपनी सभी हदें पर करती नज़र आएगी। सीरियल में अनुपमा और वनराज की मुसीबतें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। 

    जैसे की आपने देखा सीरियल अनुपमा में एक बार फिर अनुपमा और वनराज के बिच काव्या ने कड़वाहट पैदा कर दिया हैं। लेकिन यहाँ मुसीबत में फिर दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते नज़र आएंगे। अनुपमा और वनराज को यह पता चल गया हैं वनराज का कैफ़े और अनुपमा का डांस क्लास के लिए अब उनको 20 लाख रुपए भरने होंगे। अब यह बात जानकार राखी दवे एक बार फिर दोनों की खिल्ली उड़ाती हुई नज़र आएगी। आनेवाले अनुपमा के एपिसोड में काव्या अपनी हदे पार करेगी और बाबूजी की जमकर बेइज्जती करेगी। 

    Anupama 31 July 2021 Written Update: Mansi Jain calls Leela, Reveals the  secret of Vanraj's CAFE!

    काव्या बाबूजी की बेइज्जती कर यह कहेगी की बाबूजी ने सालों से टैक्स नहीं भरा है और वनराज की परेशानी की जड़ बाबूजी ही हैं। अब काव्या की बाबूजी के प्रति यह बदतमीजी सुनकर वनराज के कान खड़े हो जायेंगे। और वनराज गुस्से से लाल हो जाएगा। ऐसे में वनराज कहेगा कि वह और अनुपमा मिलकर यह टैक्स भर देंगे। लेकिन यहाँ काव्या अपना दिमाग लगाएगी और कहेगी कि बाबूजी की गलती की वजह से यह सब हो रहा है। ऐसे में सारा टैक्स अनुपमा को भरना होगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🎭 अनुपमा 🎭 (@anupama.starplus)

    अब काव्या की इस तीखे तानो को सुनकर अनुपमा काफी दुखी हो जाएगी। लेकिन अनुपमा अपना स्वाभिमान को बचाते हुए कैफे और अपनी डांस क्लास को बचाने के लिए अपने गहने गिरवी रखेगी। यह टैक्स की रकम जमा करने के लिए अनुपमा अपने सारे गहने बेच देगी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या गहने बेचकर अनुपमा 0 लाख रुपए की मोटी धनराशि जमा कर भी पाएगी ?

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🎭 अनुपमा 🎭 (@anupama.starplus)

    वैसे आप अनुपमा के आनेवाले एपिसोड को लेकर कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।