विक्की-कैटरीना की शादी में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका इन दो वजहों से नहीं जाएगी

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगी। 

    ऐसे में अब विक्की और कैटरीना राजस्थान पहुंच चुके हैं। दोनों 6 दिसंबर को प्राइवेट चार्टर फ्लाइट से मुंबई से जयपुर पहुंचे थे। दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है और मेहमान भी आना शुरू हो चुके हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ राजस्थान पहुंच सकती हैं। 

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी में जाने के लिए पूरी तैयारियां कर ली है। लेकिन दोनों अपनी बेटी वामिका को शादी में नहीं ले जाएंगे। वहीं अब इसका कारण सामने आए हैं। बॉलीवुड लाइफ के सूत्र के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी के नए वैरिएयंट के चलते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ये कदम उठाया हैं। वहीं एक दूसरी वजह भी सामने आई हैं। दोनों नहीं चाहते है कि उनकी बेटी की वजह से विक्की-कैट की शादी किसी भी प्रकार से प्रभावित हो। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी सेरेमनी में गोल्ड, बेज, आइवरी और सफेद रंग की थीम होगी। कैटरीना और विक्की के शादी की थीम में हल्के रंगों का इस्तेमाल ज्यादा किया जाएगा। गौरतलब है कि वेडिंग सेरेमनी कैटरीना मनीष मल्होत्रा के डिजाइन की ड्रेस पहनेंगी। साथ ही शादी में वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) का लहंगा पहनेंगी।

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।