Anushka Sharma
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda ‘Xpress) की शूटिंग में काफी व्यस्त है। वो अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। ये एक बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म की कहानी इंडियन क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अभिनेत्री इस फिल्म में झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग जगहों पर चल रही है।

    वो इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता के ईडन गार्डन में कर रही है। खास बात तो यह है कि अनुष्का शर्मा वहां भी अपने डाइट चार्ट को फॉलो कर रही है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें एक तस्वीर झालमुरी की है तो वहीं उनके द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर अमरुद की है। उन्होंने झालमुरी की तस्वीर शेयर कर लिखा कि कोलकाता मस्ती का शहर है। जहां फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ शेड्यूल के दौरान झालमुरी खाई।

    वहीं अमरुद की तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा कि नाश्ते में झालमुरी और अमरुद, कौन मेरे डाइट प्लान में शामिल होना चाहता है। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से चार साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे है। अभिनेत्री पिछले साल ही अपनी पहली बेटी ‘वामिका’ को जन्म दी है। जिसके बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी।