Anushka Sharma
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda ‘Xpress) को लेकर काफी सुर्खियों में है। वो इस फिल्म में काफी कड़ी मेहनत कर रही है। अभिनेत्री इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता (Kolkata) में कर रही है। ये एक बायोपिक फिल्म है। जिसकी कहानी इंडियन क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अनुष्का शर्मा इस फिल्म में झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही है। इतना ही नहीं फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरों में अभिनेत्री को झूलन गोस्वामी के गेटअप में भी देखा गया है।

    अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। जहां वो अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपने पर्सनल लाइफ की बातों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर की है। जिसकी पहली तस्वीर में कैमरामैन अपने सेटअप के साथ एक वैन में बैठे नजर आ रहे है। तस्वीर को शेयर कर अभिनेत्री ने तस्वीर पर लिखा, ‘शूटिंग टाइम इन कोलकाता’ तो वहीं उनके द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर खाने के प्लेट की है।

    जिसमें घुगनी और ब्रेड रखा नजर आ रहा है। अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर कर तस्वीर पर लिखा, ‘मैदान कैंटीन का घुगनी और ब्रेड, यह कोलकाता है।’ बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री शूट के दौरान झालमुरी और अमरुद का भी लुफ्त उठा चुकी है। गौरतलब है कि अभिनेत्री पिछले साल ही अपनी पहली बेटी ‘वामिका’ को जन्म दी है। जिसके बाद ये उनकी पहली फिल्म है। अभिनेत्री चार साल बाद इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में अपनी वापसी कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे है।