अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के बर्थडे पर पति विराट को लगाई फटकार, आधी रात शेयर किया पोस्ट

    Loading

    मुंबई : अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी (Daughter) वामिका (Vamika) आज एक साल की हो गयी है। जिसपर अनुष्का शर्मा ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) स्टोरी पर अपनी और विराट कोहली की एक सेल्फी (Selfie) साझा की है। जो देर रात की है। अनुष्का शर्मा ने अपने कैप्शन में लिखा कौन रात के 9:30 बजे सोने के लिए जाता है।

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपना न्यू ईयर मनाने साउथ अफ्रीका गए है और वो अब अपनी बेटी का जन्मदिन भी वहीँ सेलिब्रेट करेंगे। हालांकि, आज इनके फैन्स इस आस में है, की कब अनुष्का शर्मा अपनी बेटी की तस्वीरें साझा करेंगी। क्योंकि, आज तक इन कपल ने कभी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखया है। जब भी कभी इन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर साझा की है, तो उसमें कभी भी चेहरा नहीं दिखाया है।

    अनुष्का शर्मा अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और वह अपनी और विराट कोहली की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। वहीँ अगर उनके फैन्स फॉलोइंग की बात करें। तो वह काफी बड़ी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    अनुष्का शर्मा के 56 मिलियन फैन्स है। उन्होंने अभी हाल ही में एक सेल्फी साझा की थी। जिसमें वह बिखरे बालों के साथ दिखाई दी। वहीँ, अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ है। जो पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय पर आधारित है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वह क्रिकेट टीम के बीच यूनिफार्म में दिखाई दी। हालांकि, इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है।