ट्रेन‍िंग ग्रांउड से अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वीडियो, बायोपिक फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के लिए कर रही मेहनत

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जोकि ‘बैंड बाजा बारात’, ‘सुल्तान’ और ‘संजू’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, इन दिनों अपनी आने वाली बायोपिक ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की तैयारी जोरों पर हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है।  जिसमें फिल्म में वह भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका के लिए उनकी से जुड़ी तैयारी करती दिखाई दी। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर क्रिकेट अभ्यास का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया “गेट-स्वेट-गो! #ChakdaXpress #prep कठिन और तीव्र हो रहा है क्योंकि हम दिन गिन रहे हैं।’

    झूलन गोस्वामी के बारे में बात करें तो, वह हाल ही में चल रहे ICC विश्व कप में महिला विश्व कप इतिहास में संयुक्त रूप से सर्वाधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज भी बनीं। झूलन ने 1982 से 1988 तक ऑस्ट्रेलिया के लिन फुलस्टन द्वारा लिए गए 39 विकेटों की बराबरी की है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और अभिषेक बनर्जी द्वारा लिखित ‘चकदा एक्सप्रेस’ झूलन की प्रेरणादायक यात्रा को दर्शाती है, क्योंकि वह स्त्री विरोधी राजनीति से उत्पन्न बाधाओं के बावजूद अपना रास्ता खुद तय करती है। अपने दृढ़ संकल्प और धैर्य से सफलता का स्वाद चखने के बाद, वह भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान के पद तक पहुंचीं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था।