Anushka Sharma
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपने आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) की शूटिंग (Shooting) में काफी व्यस्त (Busy) है। अभिनेत्री इस फिल्म में कड़ी मेहनत कर रही है। अभिनेत्री को अचानक सेट पर पेंटिंग करने की सूझी और उन्होंने ब्रश उठाया और पेंटिंग बोर्ड पर पेंटिंग करना शुरू कर दिया। पेंटिंग तो नहीं बन पाई, लेकिन उन्होंने सेट के दीवाल पर हार्ट साइन, इमोजी का चित्र और दीवाल पर पैक अप जरुर लिख दिया।

    जिससे ये मालूम होता है की अदाकारा के इस आगामी फिल्म का पैकअप हो चुका है। अभिनेत्री ने अपने इस हुनर को अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। अनुष्का शर्मा ने अपने कैप्शन में लिखा ‘जब वे आपको सेट की दीवारों पर पेंट करने देते हैं और आप एक ‘मास्टरपीस’ छोड़ देते हैं। (जूरी इस पर बहस के लिए बाहर है) अभिनेत्री के इस हुनर को देखकर उनके दर्शक भी उनके इस पोस्ट पर खूब ठहाके लगा रहे है। उनके इस पोस्ट को 7 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ भारत की एक पूर्व महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन और क्रिकेट सफर पर आधारित है। जिन्होंने कड़ी मेहनत करके अपनी पहचान बनाई। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री नेट सेशन में गेंदबाजी करेंगी ये फिल्म अभिनेत्री के भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है और प्रोसित रॉय इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    अदाकारा इस फिल्म में निभाए अपने किरदार को अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर कर चुकी है। ये फिल्म नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।