‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग के लिए इन 4 स्टेडियमों में जाएंगी अनुष्का शर्मा, हुआ खुलासा

    Loading

    मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फिल्मों में बेहतरीन वापसी करने के लिए कमर कस रही हैं। अभिनेत्री ने ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है जिसमें वह झूलन गोस्वामी के क्रिकेट अवतार में नजर आएंगी। जोकि एक तेज गेंदबाज के जीवन पर आधारित है। अनुष्का के लिए स्पोर्ट्स बायोपिक यह पहली बार है। इस बीच, निर्देशक प्रोसित रॉय और निर्माता कर्णेश शर्मा ने फिल्म को लेकर कई खुलासे किए। 

    फिल्म के निर्माण ने बताया कि अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के लिया चार शीर्ष क्रिकेट स्टेडियमों में शूटिंग करेगी। अनुष्का क्रिकेट के पवित्र मैदान ब्रिटेन के लॉर्ड्स स्टेडियम में जाएंगी। इस मेगा वेन्यू के अलावा, अभिनेत्री के उत्तरी इंग्लैंड के हेडिंग्ले स्टेडियम में भी शूटिंग करने की उम्मीद है। अनुष्का के लिए भारत के एक बड़े स्टेडियम में भी शूटिंग करने की योजना पर काम चल रहा है।

    सूत्र ने खुलासा किया, “यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ के साथ एक नए प्रायोजन सौदे की घोषणा की है, जो 2022 सीज़न के लिए हेडिंग्ले में मुख्य प्रायोजक के रूप में कार्यभार संभालेगा। इसलिए, यह निश्चित है कि अनुष्का इस प्रतिष्ठित पर शूटिंग करेंगी। स्टेडियम। साथ ही, झूलन के क्रिकेट प्रक्षेपवक्र को देखते हुए, अनुष्का से लॉर्ड्स और कुछ अन्य बड़े विश्व क्रिकेट स्टेडियमों में शूटिंग करने की उम्मीद है। ऐसा लगता है कि वह फिल्म के लिए कम से कम 4 बड़े स्टेडियमों की यात्रा करेंगी। ”

    सूत्र ने आगे कहा, ‘अनुष्का की फिल्मों को हमेशा बड़े पैमाने पर रखा गया है। कर्णेश और अनुष्का चाहते हैं कि चकड़ा एक्सप्रेस एक महिला खिलाड़ी पर आधारित एक निश्चित बायोपिक बने। इस प्रकार, यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी कि चकड़ा कर रही अनुष्का दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक बड़ा चर्चा का विषय बने। यह कदम निश्चित रूप से उस इरादे को इंगित करता है और एक वादा भी देता है कि अनुष्का की एक बड़ी फिल्म आ रही है जिसमें पैमाना, देशभक्ति और समानता का संदेश सभी एक में लुढ़क जाएंगे।’