‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग के लिए यूके जाएंगी अनुष्का शर्मा, बोलीं- ‘मुझे पहली फिल्म जैसा लग रहा है…’

    Loading

    मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। अभिनेत्री लगभग 3.5 साल बाद ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) के साथ ऑनस्क्रीन वापसी कर रही हैं। यह एक बायोपिक फिल्म है जिसमें अभिनेत्री अहम भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। फिल्म में वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी। 

    अनुष्का ने फरवरी में अपनी इस फिल्म की तैयारी शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी थी। मिड-डे से बात करते हुए अनुष्का ने बताया, ‘यह एक शानदार स्क्रिप्ट है जो मजबूती दे दर्शकों के सामने आने का इरादा रखती है। मुंबई के बाद अब हम फिल्म की शूटिंग के लिए अगले महीने यूके जाएंगे।’ 

    अभिनेत्री ने आगे कहा- ‘यह एक तथ्य है कि महिलाओं को इस पितृसत्तात्मक दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए अतिरिक्त मील जाना पड़ता है। झूलन गोस्वामी का जीवन इस तथ्य का प्रमाण है कि उन्होंने अपनी नियति खुद गढ़ी, और सुर्खियों के हर इंच के लिए संघर्ष किया। और पहचान। मुझे उम्मीद है कि मैं स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर सकता हूं।’ प्रोसित रॉय द्वारा फिल्म का निर्देशन किया गया है। ‘चकदा एक्सप्रेस’ 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।