शानदार अभिनय के अलावा ये शौक भी रखते हैं अभिनेता अली फजल

    Apart from acting brilliantly, actor Ali Fazal also has these hobbies: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘द अदर एंड ऑफ द लाइन’ (The Other end of the lion) से की थी। इस फिल्म में वह अहम किरदार में दिखाई दिए थे। यह एक हॉलीवुड मूवी थी। कई इंग्लिश फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने के बाद अली फजल ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के तरफ रुख किया। वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) से दिखाई दिए थे। अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर हम आज आपके लिए कुछ ऐसी बाते लेकर आए है जिसका जिक्र अली फजल  ने कभी किसी से नहीं किया है। 

    मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाले अली फजल का जन्म 15 अक्टूबर 1986 को लखनऊ में हुआ था। स्कूल के दिनों में अभिनेता बास्केटबॉल और फुटबॉल खेल खेलना पसंद करते थे। यहीं वजह है कि अली फजल की बॉडी हॉट और काफी फिट है। एथलीट होने के साथ-साथ अभिनेता को गिटार बजाना भी पसंद है। वह एक बेहतरीन गिटारिस्ट (Guitarist) भी हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ali fazal (@alifazal9)

     

    अभिनेता अली फजल अच्छी कविताएं लिखने के भी शौक रखते हैं। अभिनेता ने लिखी हुई कविता काफी इमोशनल होती है। जभी अली को समय मिलता है वह कविताएं लिखते हैं। इन सभी शौक के अलावा अली को ट्रेवल करना बेहद पसंद है। शूटिंग खत्म होते ही अभिनेता घूमने निकल पड़ते है। उन्हें जीवन का मजा लेना काफी पसंद है। वह अपने जीवन का हर पल खुशी से जाना चाहते हैं।