अनुपमा में फिर होगी अपूर्व अग्निहोत्री की धमाकेदार एंट्री, इस बार अनुपमा से लड़ाएगा इश्क़

    Loading

    टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) इन दिनों अपने ड्रामे से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा हैं। इस शो को दर्शक इतना पसंद करते है की इसका एक भी एपिसोड वह मिस करना नहीं चाहते हैं। इन दिनों सीरियल अनुपमा में वनराज फिर अपने पैरों पर खड़ा हो चुका है लेकिन राखी दवे (Tassnim Sheikh) उसके कैफे को बंद कराने की कसम खा चुकी है। आए दिन राखी दवे वनराज को ताने मरने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। वही सीरियल में अनुपमा भी अब वनराज को पूरी तरह से सपोर्ट नहीं कर रही है। ऐसे में हर किसी से लड़ता हुआ वनराज को हर कदम पर सिर्फ और सिर्फ झटका ही मिल रहा है। अब आपको बता दे कि इसी बीच खबरें आ रही है मेकर्स एक बार फिर से इस शो में अनुपमा के दोस्त अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) की एंट्री करवा सकते हैं। कुछ हफ्ते पहले ही अपूर्व अग्निहोत्री की इस शो से विदाई हुई है। सीरियल में अपूर्व ने डॉक्टर अद्वैत की भूमिका अदा की थी।

    आपको बता दे कि अपूर्व अग्निहोत्री का यह रोल महज कैमियो था। अपूर्व के शो छोड़ने के बाद से दर्शक उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वही अब ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावों के मुताबिक उनके किरदार को नए ट्विस्ट के साथ फिर से अनुपमा में लाया जाएगा। खबरों की मानें तो डॉक्टर अद्वैत की जिंदगी से जुड़े कुछ राज है जो आने वाले दिनों में खुलने वाले हैं। साथ ही साथ इस सीरियल में कुछ ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि अब वह अनुपमा (Anupama) को पूरी तरह से सपोर्ट करेगा और जल्द ही उसे प्रपोज भी करेगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

    अगर सीरियल अनुपमा में वाकई में ऐसा होता है तो एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के फैंस के लिए इससे अच्छी खबर हो ही नहीं सकती है। जब अनुपमा से अपूर्व अग्निहोत्री वापस गए थे तोह फैंस नाराज़ हो गए थे। लेकिन अब उनके वापस आने की खबर उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला सकती हैं। वही आने वाले दिनों में काव्या अनुपमा और वनराज के बीच गलतफहमियां पैदा करने में सफल हो जाएगी। वनराज को लगने लगेगा कि अनुपमा हर काम सिर्फ उसे नीचा दिखाने के लिए ही करती है।

    वैसे आप अनुपमा सीरियल में अपूर्व अग्निहोत्री को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।