Safed
Photo- Instagram

    मुंबई : संगीतकार (Music Composer) ए आर रहमान (AR Rahman) ने फिल्मकार (Filmmaker) संदीप सिंह (Sandeep Singh) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘सफेद’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। निर्माताओं द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ए आर रहमान ने 75वें कान फिल्म महोत्सव के मौके पर फिल्म के मुख्य कलाकार अभिनेता अभय वर्मा, मीरा चोपड़ा, निर्माता विनोद भानुशाली और सिंह की उपस्थिति में पोस्टर जारी किया।

    सप्ताहांत पर आयोजित कार्यक्रम में सह-निर्माता विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता ने भी शिरकत की। ए आर रहमान ने कहा, ‘मैंने फिल्म की पहली झलक देखी और यह बहुत ही दिलचस्प, रंगों से भरपूर और बहुत शानदार है। मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं, सितारे की तरह चमकते रहो।’ संदीप सिंह ने कहा कि प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव से इतर निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करने का अवसर मिलना एक सपने के सच होने जैसा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sandeep Singh (@officialsandipssingh)

    उन्होंने कहा, ‘यह एक सम्मान की बात है कि विश्व प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने कान में 75वें फिल्म महोत्सव के दौरान मेरे निर्देशन में पहली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर हमें आशीर्वाद दिया है। यह एक सपने के सच होने जैसा है।’ ‘सफेद’ का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो ने किया है। (एजेंसी)