Archana Puran Singh/Shekhar Suman
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : छोटे पर्दे पर चल रहे ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) में अपने ठहाके (Laughter) से मशहूर (Famous) अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) बहुत जल्द एक नए शो (New Show) में एंट्री (Entry) करने वाली है। इस शो में वो अकेले नहीं बल्कि उनके साथ एक्टर और कॉमेडियन शेखर सुमन उनके साथ होंगे। वहीं मीडिया में ऐसी खबरें भी चल रही है कि अर्चना पूरन सिंह बहुत जल्द ‘द कपिल शर्मा’ शो को छोड़ सकती है।

    अर्चना पूरन सिंह ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘मैं लेकर आ रही हूं एक नया शो इतने में शेखर सुमन उनको रोकते हुए बोले कि मैं भी, हम दोनों एक नया शो लेकर आ रहे है सिर्फ सोनी पर!’ वो बहुत जल्द एक नए शो में नजर आएंगी। जिसका प्रसारण सोनी टीवी पर होगा, लेकिन अभी उनके शो के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

    दर्शक उनके शो के नाम को जानने के लिए उत्साहित है, लेकिन न ही अर्चना पूरन सिंह ने और न ही शेखर सुमन ने अपने नए शो के नाम की जानकारी दी है। उनके इस पोस्ट को अब तक 81 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है। फैंस उनके इस वीडियो को देखकर उनके शो का इंतजार कर रहे है।