Instagram
Instagram

    मुंबई: पिछली रात यानी 26  सितंबर को खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) का  समाप्त हो गया। इस सीजन का विनर बने अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)। दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) पहली रनर अप रहीं। अर्जुन बिजलानी इस सीजन अपने घर ट्रॉफी के साथ एक बड़ी रकम भी लेकर गए है। दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने अर्जुन को कड़ी ठकर का मुकाबला दिया था। 

    अर्जुन बिजलानी को कड़ी ठकर देते हुए नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी। उन्होंने अंत तक अर्जुन बिजलानी को ठकर देते हुए फर्स्ट रनरअप बन गईं। अर्जुन बिजलानी ने दिव्यांका को 20 सेकंड से हराके विनर का ट्रॉफी अपने काम कर लिया। गौरतलब है की फिनाले में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), श्वेता तिवारी (Shweta Singh), विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद (Varun Sood) शामिल थे। अर्जुन बिजलानी को विनर बनने पर ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये और एक कार भी मिली है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

    अर्जुन बिजलानी ने कहा था कि इस साल कोविड की वजह से खतरों के खिलाड़ी बहुत ही अलग लग रहा था। अर्जुन के कहा था – ‘इस साल खतरों के खिलाड़ी जीतने और हारने पर नहीं है। यह हमारी इच्छा शक्ति को बढ़ाए रखने में ज्यादा है। मुझे पूरा विश्वास है कि इस साल शो में हिस्सा लेने वाला हर एक प्रतिभागी विजेता है क्योंकि यह ऐसी स्थिति है जैसी कभी नहीं रही।’