Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: भूत पुलिस (Bhoot Police) का फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फ़िल्म में सैफ़ अली अली (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun kapoor), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में सभी किरदारों का लुक रिवील किया गया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 सितंबर 2021 को रिलीज होने जा रही रही थी। 

    ऐसे में अब फिल्म 17 सितंबर से पहले ही रिलीज़ होने जा रहा है। दरअसल अब मेकर्स ने प्लान किया है की वे फिल्म को हफ्ते पहले ही रिलीज करेंगे। अब भूत पुलिस 17 की जगह 10 सितंबर को ही रिलीज हो जाएगी। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये दिया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    तरण आदर्श ने लिखा – ‘सैफ-अर्जुन: ‘भूत पुलिस’ एक हफ्ते पहले आएगी। फोन भूत जिसका प्रीमियर 17 सितंबर 2021 को होना था- अब 10 सितंबर 2021 को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पेश की जाएगी। आपको बता दें कंगना की फिल्म थलाइवी भी 10 सितंबर 2021 को रिलीज़ होने वाली है। अब भूत पुलिस की टक्कर कंगना रनौत स्टारर थलाइवी से होने वाली है। 

    गौरतलब है कि थलाइवी अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉक डाउन के वजह से फिल्म का रिलीज़ डेट बादल दिया गया। अब थलाइवी अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी। कंगना रनौत अभिनीत थलाइवी (Thalaivii), जो इस साल की शुरुआत में 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, अब 10 सितंबर 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।