Photo- Instagram
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर (Picture) पोस्ट की है। जिसमें अभिनेता ब्लैक टीशर्ट पहने नजर आए। उनके बाल भी बड़े है और उन्होंने अपने आंखों पर ब्लैक सनग्लास लगाया हुआ है। तस्वीर दोपहर की है। क्योंकि, उनके चेहरे पर तेज उजाला चमक रहा है।

    अभिनेता नीचे की तरफ देख रहे है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘ठीक है, तो गाने और छवि का कोई संबंध नहीं है… मैं सिर्फ एक फिल्मी कीड़ा हूं, जिसे अपने 90 के दशक के रेट्रो वाइब से प्यार है… हाँ गाना 1996 का है जो 25 साल पहले का है… अभी भी पुराना लगता है ???’ उनके इस कैप्शन से ये अनुमान लगाया जा सकता है, की वह नीचे इसलिए देख रहे है। क्योंकि, उन्होंने अपने हाथ में मोबाइल लिया है और वह कोई गाना सुन रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

    ‘एफ 2 : फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ फिल्में शामिल है

    उनके इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी अपने आप को इस पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाई और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ब’हुत सुंदर’। अर्जुन कपूर अपने वर्कआउट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते है। वहीँ इनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में जाँन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ एक ‘विलेन रिटर्न्स’, भूमि पेडनेकर के साथ ‘द लेडी किलर’, राधिका मदन के साथ ‘कुत्ते’, ‘एफ 2 : फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ फिल्में शामिल है।