Arjun Kapoor Angry
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फेक प्रेग्नेंसी न्यूज पर काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। उनका गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है। बुधवार को मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें सामने आई थी। जिसपर एक्टर अर्जुन कपूर का गुस्सा फूटा था। वो मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंसी की फेक न्यूज फैलाने वाले के ऊपर जमकर भड़के थे। वहीं आज एक बार फिर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट के जरिए लोगों के कर्मों के भुगतान करने की बात कही है।

    उन्होंने नोट में लिखा, ‘कर्म हर किसी के बाद आता है। अंततः आप अपने पूरे जीवन में लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं क्या हो रहा है यह कैसे काम करता है जल्दी या बाद में ब्रह्मांड आपको वह बदला देगा जिसके आप हकदार हैं।’ उनके इस पोस्ट से यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने यह उन लोगों के लिए लिखा है जिन्होंने मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें फैलाई थी। वहीं मलाइका अरोड़ा ने भी ऐसी झूठी खबरों को घिनौना बताया था। बता दें कि फेक न्यूज यह कहा गया था कि मलाइका अरोड़ा मां बनने वाली हैं।

    वहीं अगर हम बात करें अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट कि तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ एक्ट्रेस तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं मलाइका अरोड़ा जल्द ही वेब शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में नजर आएंगी। ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर से स्ट्रीम होगा।