अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स रखने का लगा आरोप

    Arjun Rampal’s girlfriend Gabriella Demetriades’ brother arrested by NCB, accused of possessing drugs: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisialos Demetriades) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई और गोवा की एनसीबी ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन कर अगिसिलाओस को हिरासत में लिया है। यह पूरी कार्रवाई शनिवार को की गई। एएनआई न्यूज एजेंसी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘केंद्रीय एजेंसी ने जब अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स की छानबीन की तक उनके पास से चरस मिली।

    मिली जानकारी के अनुसार, एनसीबी ने अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स के खिलाफ अक्टूबर 2020 में भी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था। उनके पास से उस दौरान हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की थी। इसके बाद ड्रग डीलिंग में संलिप्तता कई मामले सामने आए थे। इस केस में एनसीबी पिछले साल अगिसिलाओस के अलावा 22 लोगों को गिरफ्तार किया था। मालूम हो कि अगिसिलाओस दक्षिण अफ्रीकी नागरिक हैं।

     

    गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी तब इस केस के जरिए ड्रग्स एंगल सामने आया था। फिर पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर कई बॉलीवुड हस्तियां आई हैं और लगातार एनसीबी कार्रवाई कर रही है।