Aryan Khan may return to his home 'Mannat' by evening, lawyer Satish Maneshinde said - We expect Aryan to be out of jail in the evening today itself
File Photo:Twitter

    Loading

    मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मंगलवार तक जेल में ही रहना होगा। बॉम्बे हाईकोर्ट में दी गई उनकी ज़मानत याचिका पर मंगलवार को कोर्ट सुनवाई करेगा। इससे पहले आर्यन खान को बड़ा झटका लगा था। मुंबई (Mumbai) सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान को बेल देने से इंकार कर दिया था।

    सेशंस कोर्ट के बेल देने से इंकार करने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। इस मामले में आर्यन के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी कोर्ट ने ज़मानत देने से इंकार कर दिया है। एएनआई के अनुसार, आर्यन के वकील ने कहा है कि, बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को उनकी ज़मानत याचिका पर सुनवाई करेगा। 

    बता दें कि, आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से हिरासत में लिया था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को एनसीबी ने ड्रग्स के साथ हिरासत में लिया था बाद में इन्हे अरेस्ट कर लिया गया था। आर्यन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं। एनसीबी हिरसात ख़त्म होने के बाद आर्यन को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

    बुधवार को विशेष अदालत ने आर्यन और दो अन्य को जमानत देने से इनकार कर दिया था। बेल खारिज होने के बाद आर्यन के वकीलों ने तुरंत बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर कर निचली अदालत के आदेश को चुनौती दे दी थी। आज आर्यन के वकीलों की तरफ से कोर्ट के समक्ष अपील को पेश किए जाने की संभावना है।

    इस बीच गुरूवार को आर्यन के पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुंबई की आर्थर रोड जेल में उनसे मिलने पहुंचे। शाहरुख़ खान के आर्थर रोड जेल में जाने की तस्वीरें भी सामने आई हैं। अभिनेता सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट के करीब जेल के बाहर दिखाई दिए।