ARYAN
File Pic

    Aryan Khan petition will be heard in the High Court at 3 pm today: फिल्म अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय ड्रग्स केस में जेल में बंद है। अपने बेटे को जमानत मिले इस लिए अभिनेता ने देश के कद्दावर वकीलों की फौज खड़ी कर दी है। आर्यन को बेल मिले इस लिए वकीलों की फौज लगातार कोर्ट में अर्जी दर्ज करा रहे हैं। इसके बावजूद आर्यन को जमानत नहीं मिली है। आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज फिर से सुनवाई होने वाली हैं। मिली जानकारी के अनुसार, आज यानी 27 अक्टूबर को बंबई हाईकोर्ट में करीब 3 बजे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। न्यायमूर्ति एन. वी. सांबरे इस बेल एप्लीकेशन पर अपना फैसला सुनाएंगे। 

    आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी और सतीश मानशिंदे ने आर्यन की पैरवी करते हुए कोर्ट को बताया कि ‘23 वर्षीय आर्यन के खिलाफ एनसीबी अधिकारियों की अभी तक किसी तरह का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले है। उन्हें बिना वजह और गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया था। आर्यन 20 दिनों से ज्यादा समय से जेल में बंद है।

     

    आर्यन के वकील की पैरवी सुनने के बाद अदालत इस केस पर सुनवाई के लिए बुधवार यानी आज की तारीख दी। बता दें, क्रूज पर छापामारी के बाद आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।