Aryan Khan
Photo - Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वो भले ही फिल्मी दुनिया से दूर थे, लेकिन वो हमेशा लाइम लाइट में बने रहते हैं। वहीं फैंस यह जानने के भी इच्छुक थे कि क्या आर्यन खान फिल्मी दुनिया में अपनी एंट्री करेंगे। जिसको लेकर काफी दिनों से यह खबर भी थी कि आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। वहीं अब इस अफवाहों को आर्यन खान ने सच साबित कर दिया है।

    जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। खबरों के अनुसार वो बॉलीवुड में एक्टिंग नहीं बल्कि निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं जल्द ही उनके निर्देशन में बनी फिल्म बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। यह सुनकर फैंस को शायद एक बार भरोसा ना हो, लेकिन आर्यन खान ने सबूत के साथ अपने डेब्यू की पुष्टि कर दी है। यहां तक कि आर्यन खान ने अपने प्रोजेक्ट की स्क्रिप्टिंग का भी काम पूरा कर लिया है। आर्यन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने प्रोजेक्ट की झलक दिखाई है। तस्वीर में एक क्लैपर बोर्ड देखा जा सकता है। जिसपर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा हुआ नजर आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

    जिससे यह साफ है कि आर्यन खान के प्रोजेक्ट का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज में हो रहा है। वहीं आर्यन खान अपने प्रोजेक्ट स्क्रिप्ट को पकड़े नजर आ रहे हैं। जिसपर ‘फॉर आर्यन खान’ लिखा है। हालांकि, तस्वीर में आर्यन खान का चेहरा देखने को नहीं मिल रहा है। आर्यन खान ने अपने प्रोजेक्ट की झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘राइटिंग के साथ पूरा.. एक्शन कहने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी उत्साहित हो रहे हैं।

    सभी आर्यन खान को बधाईयां दे रहे हैं। वहीं आर्यन खान के पापा शाहरुख खान और मां गौरी खान भी अपने बेटे के इस नए सफर की शुरुआत से काफी खुश हैं। मां गौरी खान ने पोस्ट को लाइक करते हुए लिखा, ‘देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’ वहीं शाहरुख खान ने लिखा, ‘वाह…सोच रहा है…विश्वास कर रहा है…सपना पूरा कर चुका है, अब हिम्मत कर रहा है…पहले वाले के लिए आपको शुभकामनाएं। यह हमेशा खास होता है।’ गौरतलब है कि आर्यन खान के अलावा उनकी बहन और शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान भी एक्टिंग डेब्यू को तैयार हैं। वो जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी।