Aryan Khan to return to Mannate, Bombay High Court granted bail
File Photo

    मुंबई. मुंबई कोर्ट (Mumbai Court) ने ड्रग मामले (Drug Case) में आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी (Bail Applications) पर सुनवाई को कल के लिए टाल दिया है। 

    गौरतलब है की 11 अक्टूबर को क्रूज में हुई छापेमारी के मामले में सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई थी। जहां कोर्ट ने बेल देने से मना कर दिया था। ऐसे में आज  फिर से कोर्ट में सुनवाई हुई। जहां कोर्ट ने आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी की याचिका को कल तक के लिए टाल दिया है।  

    वहीं आर्यन का केस सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) लड़ रहे थे। लेकिन अब आर्यन का केस अमित देसाई (Amit Desai) लड़ेंगे। अमित देसाई ने साल 2002 में हिट ऐंड रन केस में सलमान खान (Salman Khan) को जमानत दिलवाई थी।

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वहां छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ था। आर्यन के पास से ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिली है।