IIFA Awards 2022
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) सलमान खान (Salman Khan) शनिवार (Saturday) को आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) के 22वें संस्करण में अपने अभिनेता दोस्त शाहरुख खान की फिल्मों का प्रचार करते नजर आए। शाहरुख खान पांच साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान वर्ष 2018 में आनंद एल रॉय की ‘जीरो’ में नजर आए थे। पांच वर्ष बाद वह फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ में दिखाई देंगे। अबू धाबी के यस द्वीप में एतिहाद एरिना में आयोजित पुरस्कार समारोह के दौरान, कार्यक्रम के मेजबान रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने दर्शकों में बैठे मशहूर हस्तियों से एक सवाल पूछा – ‘सलमान के पीछे कौन है?’ सलमान खान भी दोनों के साथ समारोह की मेजबानी कर रहे थे।

    सवाल के जवाब में अभिनेत्री कृति सैनन ने दर्शक कहा, जबकि गायक यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा ने परियां कहा। इस पर दर्शकों के बीच बैठे सलमान ने कहा, ‘मेरे पीछे सिर्फ एक आदमी है और वो है शाहरुख खान’। अभिनेता ने अपनी बात का मतलब समझाते हुए कहा कि शाहरुख खान अपने बंगले मन्नत की दीवार बांद्रा में उनके अपार्टमेंट गैलेक्सी के ठीक पीछे है। सलमान खान ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का जिक्र करते हुए कहा, ‘हमारा ‘पठान’, हमारा ‘जवान’ तैयार है।’ यश राज फिल्म्स के सहयोग से बनी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का निर्देशन ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। ‘जवान’ दो जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन फिल्मों के अलावा, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू हैं और यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख खान और सलमान खान दोनों एक-दूसरे की फिल्मों ‘पठान’ और ‘टाइगर 3′ में विशेष भूमिका निभाते नजर आएंगे। (एजेंसी)