Athiya-KL Rahul
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) इन दिनों अपनी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अभिनेता अपने इस वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने बेटी के शादी के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया है।

    पिंकविला को दिए इंटरव्यू के अनुसार अभिनेता से इस इवेंट में उनकी बेटी अथिया शेट्टी के शादी को लेकर उनसे सवाल किया गया कि अथिया शेट्टी की शादी कब होगी। जिसपर सुनील शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा, ‘जल्द होगी’ उनके इस जवाब से यह कंफर्म हो गया कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द ही शादी करने वाले हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    वो अपने इस रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं सुनील शेट्टी इससे पहले भी अथिया शेट्टी और केएल राहुल के शादी को लेकर बात कर चुके हैं। उस समय सुनील शेट्टी ने कहा था कि जैसा बच्चे डिसाइड करेंगे क्योंकि अभी एशिया कप, वर्ल्ड कप, साउथ अफ्रीका टूर, ऑस्ट्रेलिया टूर है। जब बच्चे काम से ब्रेक लेंगे। तभी शादी होगी। एक दिन में तो शादी नहीं हो सकती।

    गौरतलब है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने इस रिश्ते को साल 2021 में फिल्म ‘तड़प’ के स्क्रीनिंग के दौरान ऑफिसियल किया था। ये अक्सर एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं। इतना ही नहीं सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी केएल राहुल का क्रिकेट मैच देखने भी पहुंचे थे। फैंस इनके शादी का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।