Uunchai
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई: सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) निर्देशित ‘ऊंचाई’ (Uunchai ) फिल्म बॉक्स  पर रिलीज हो गई है। भारत में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। मेकर्स ने भले ही 1500 शो के साथ 483 स्क्रीन पर सीमित रिलीज किया हो इसके बावजूद ‘ऊंचाई’ ने अपने पहले दिन लगभग 1.60 करोड़ से 1.85 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सभी को चौका दिया है। रिलीज के दिन ही फिल्म को परिवारों और बुजुर्गों का सपोर्ट मिला और शुरुआती रिपोर्ट्स उत्साहजनक हैं। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में दिखाई दे रहे है। ‘ऊंचाई’ रिलीज से पहले अभिनेता ‘गुड बाय’ और ‘झुंड’ जैसी फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आए थे। 

     ‘गुड बाय’ फिल्म ने पहले दिन बोस ऑफिस पर 90 लाख रुपये और ‘झुंड’ ने पहले दिन 1.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इन सबके मुकाबले  ‘ऊंचाई’ ने  ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

     ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) , बोमन ईरानी (Boman Irani), ​​नीना गुप्ता, सारिका, डैनी डेन्जोंगपा और परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं। रिलीज से पहले  सभी कलाकारों ने  ‘ऊंचाई’ का काफी प्रमोशन भी किया था।