‘शर्माजी नमकीन’ देखने के बाद दर्शकों ने थपथपाई परेश रावल की पीठ, दिवंगत ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि

    Loading

    मुंबई: स्वर्गीय ऋषि कपूर फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। अभिनेता को अंतिम सांस लिए लगभग दो साल हो चुके हैं। ऋषि कपूर की अचानक मौत से उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके चाहने वाले भी शोक मना रहे हैं। निधन से पहले अभिनेता ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने ऋषि कपूर ने अधूरा छोड़ा किरदार निभाकर फिल्म पूरी की है। बता दें, बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई।

    फिल्म रिलीज के बाद अब दर्शक ‘शर्माजी नमकीन’ देख ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे है।  फिल्म देखने के बाद एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, ‘#शर्माजी नमकीन हर फिल्म शौकीन के लिए देखने लायक है। #प्यारी फैमिली मूवी…’ एक और यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘आखिरी बार… #ऋषि कपूर और #शर्माजी नमकीन मिस यू चिंटू सर .. धन्यवाद @SirPareshRawal फिल्म को पूरा करने के लिए ..” सोशल मीडिया पर इसी तरह के मीठे ट्वीट्स की बाढ़ आ गई। 

     शर्माजी नमकीन का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है। दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल के अलावा, फिल्म में जूही चावला, सुहैल नय्यर और तारुक रैना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।