Avatar: The Way of Water Online Leak
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : जेम्स कैमरून (James Cameron) की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) हॉलीवुड (Hollywood)  फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water) यानी ‘अवतार 2’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जब से ये फिल्म थिएटरों में बड़े पर्दे पर उतरी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की लंबी लाइन सिनेमाघरों के बाहर देखने को मिल रही है।

    फैंस और फिल्म क्रिटिक के साथ-साथ सेलेब्स भी इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं। ये फिल्म हॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। जेम्स कैमरून की निर्देशित इस फिल्म ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। ये फिल्म दूसरे दिन 45 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है।

    वहीं अगर हम बात करें इस फिल्म के तीसरे दिन के कमाई की यानि पहले वीकेंड की तो फिल्म को पहले वीकेंड का खास फायदा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने रविवार को करीब 50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। इस हिसाब से फिल्म रविवार के आंकड़ों को मिलाकर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 136 करोड़ रुपए कमाए हैं।

    बता दें कि फिल्म ‘अवतार’ का सिक्वल ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ 13 साल बाद पर्दे पर लौटी हैं। इस फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में सैम वर्थिंगटन, सिगर्नी वीवर, जोई सलदाना, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, ब्रिटेन डाल्टन और क्लिफ कर्टिस भी अपने अहम भूमिका में हैं। फैंस इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं।