Avatar: The Way of Water Online Leak
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की मचअवेटेड फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar The Way Of Water) शुक्रवार को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ थिएटरों में जमा हो गई है। दर्शक फिल्म के रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे फिर भला फिल्म रिलीज होने के बाद किस बात का इंतजार करते। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही सात करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं।

    फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। जिससे यह अंदाजा लगाया का सकता है कि फिल्म का प्रशंसकों में कितना क्रेज है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनके रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘अवतार 2’ हॉलीवुड की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ रुपये से अधिक का बिजनेस किया है। फिल्म के कलेक्शन से फिल्म निर्माता काफी खुश हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    बता दें कि जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अवतार 2’ में सैम वर्थिंगटन, सिगर्नी वीवर, जोई सलदाना, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, ब्रिटेन डाल्टन और क्लिफ कर्टिस भी अपने अहम भूमिका में हैं। फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक से पॉजिटिव रिव्यु मिल रहा है। फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इतना ही नहीं फिल्म को सोशल मीडिया के जरिए भी काफी प्रशंसा मिली है।