‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रेलर रिलीज के बाद अयान मुखर्जी ने लिखा धन्यवाद नोट, हुए भावुक

    Loading

    मुंबई: निर्देशक अयान मुखर्जी (Director Ayan Mukerji) पिछले काफी समय से अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर चर्चा में बने हुए है। पिछले काफी सालों से यह फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही है। ऐसे में अब मेकर्स फिल्म को 9 सितंबर को पांच भाषाओं रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ मेकर्स ने 15 जून फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दर्शकों को खुश कर दिया था। 

    ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज के बाद अयान मुखर्जी ने दर्शकों के एक धन्यवाद नोट लिखा है। निर्देशक ने लिखा – ‘सभी को नमस्कार, कल हमारे ट्रेलर के लॉन्च के साथ ब्रह्मास्त्र यात्रा में एक बहुत बड़ा क्षण था। ट्रेलर को मिल रहे प्यार, प्रोत्साहन और उत्साह के लिए तहे दिल से धन्यवाद। इसका मतलब है… मेरे लिए सब कुछ। मैं आज खुद को बहुत ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं – जैसे ही हम अपनी फिल्म की रिलीज के लिए इस आखिरी पड़ाव में प्रवेश कर रहे हैं! हम वह सारी ऊर्जा और बहुत कुछ देंगे… हमारी पूरी कोशिश – आप लोगों को – ब्रह्मास्त्र के साथ एक नया अद्भुत सिनेमाई अनुभव देने के लिए …. मुझे आशा है कि आप इस पर गर्व महसूस करेंगे! 9 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

    हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कलाकार शानदार अभिनय करते दिखाई देंगे।