Ayushmann Khurrana
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत भी अपने मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

    हाल ही में आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बगल से गुजरे। जहां से गुजरते वक्त उन्होंने बंगले से मन्नत भी मांगी। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। तस्वीर में अभिनेता अपनी गाड़ी में मन्नत बंगले के बगल में खड़े होकर उसे देखते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके चारों तरफ भारी भीड़ देखने को मिल रही है। आयुष्मान खुराना ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

    बता दें कि इससे पहले अभिनेता अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अहमदाबाद गए थे। जहां वो ‘रन फॉर आर सोल्जर्स’ इवेंट में शामिल हुए थे। जहां से उन्होंने तीन तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। तस्वीरों में वो इंडियन आर्मी के साथ टैंक पर खड़े नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

    उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मैं तो बस रील का एक एक्शन हीरो हूं। असली एक्शन हीरो भारत के सशस्त्र बलों के बहादुर दिल हैं। हमेशा उनका कर्जदार आज अहमदाबाद में ‘रन फॉर आवर सोल्जर्स’ मैराथन को झंडी दिखाकर रवाना करना मेरे लिए सम्मान की बात थी।’ फैंस को उनका ये पोस्ट बहुत पसंद आ रहा है। प्रशंसक उनकी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म 2 दिसंबर को थिएटरों में दस्तक देगी।