‘एन एक्शन हीरो’ से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेंगे आयुष्मान खुराना, ट्रेलर रिलीज को लेकर अभिनेता ने किया ऐलान

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघर में 2 दिसंबर 2022 को रिलीज हो रही है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। दमदार पोस्टर रिलीज के बाद अब मेकर्स ने ट्रेलर जारी करने के ऐलान कर फैंस को खुश कर दिया है। 

    आयुष्मान खुराना ने ‘एन एक्शन हीरो’ ट्रेलर रिलीज की जानकारी देते हुए लिखा- ‘फटा पोस्टर और निकला एक्शन हीरो… लड़ने की एक्टिंग तो कर ली, क्या असलियत में लड़ पाऊंगा? ट्रेलर 11 नवंबर को रिलीज होगा। बता दें, अभिनेता इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। साथ ही आयुष्मान को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेंगी। देखें आयुष्मान खुराना का पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

     

    बात अगर जारी किए पोस्टर की करें तो, इसमें आयुष्मान खुराना स्टनिंग लग रहे हैं। उनके हाथ में बंदूक नजर आ रही है और साथ ही चेजिंग सीक्वेंस की झलक दिखाई गई है। पोस्टर देखने के बाद इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना जबरदस्त स्टंट करते दिखाई देंगे।